adplus-dvertising

अपहरण कर पहले किया नाबालिग का रेप,फिर टैक्सी चालक को बेचा

रेलवे स्टेशन पर एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक युवक ने प्लेटफॉर्म 1 से एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया।मामला बिहार से सामने आया है यहां बक्सर(पटना)के एक ऑटो चालक सागर महतो को बेच दिया। फिर कार ड्राइवर ने बच्ची के साथ कई बार रेप किया. फिलहाल पुलिस संदिग्ध को गिरफ्तार कर रही है।

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर ने लड़की के माथे पर लाल रंग लगा दिया और उसे घर ले गया. लेकिन उसकी पत्नी ने लड़की को घर में घुसने नहीं दिया. इसके बाद ऑटो चालक सागर महतो ने उसे दो दिनों तक बक्सर रेलवे स्टेशन के पास बंधक बनाकर रखा, जहां उसने कई बार नाबालिग के साथ बलात्कार किया। इस बीच लड़की के पिता ने पटना के जीआरपी थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी. इस घटना की पुलिस जांच शुरू हुई और तीसरे दिन बक्सर से इस लड़की के अपहरण का खुलासा हो गया।

पुलिस ने ड्राइवर और लड़की की मेडिकल जांच करायी. रिपोर्ट में नाबालिग से दुष्कर्म की बात की पुष्टि हुई। फिर पीड़िता और आरोपी से पूछताछ की गई. प्रतिवादी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। हालांकि, वीडियो सर्विलांस फुटेज में नाबालिग को ले जाते हुए देखे गए युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। उसकी तलाश जारी है. इस बीच, प्रतिवादी को जेल भेज दिया गया।

अमृतेंदु रेल अधिकारी शेखर ठाकुर ने बताया कि बच्ची अपने पिता के साथ इलाज के लिए 27 नवंबर को श्रमजीवी एक्सप्रेस से पटना जंक्शन पहुंची थी. पिता बच्ची को पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बैठाकर सामान खरीदने चला गया. जब वह लौटा तो लड़की वहां नहीं थी. काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो जीआरपी पुलिस विभाग में बयान दर्ज कराया गया. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और लड़की बक्सर रेलवे स्टेशन पर मिली. यहाँ बताया गया है कि यह कैसे हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *