आपसे वोट लेने के बाद क्या कभी सनी देओल आपके बीच लौटा – केजरीवाल

पंजाब के गुरदासपुर मे लोगो को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पंजाब ने आज से पहले इस किस्म की विकास क्रांति देखी होगी. आज एक ही लोकसभा में 1850 करोड़ रुपए के काम शुरू हो रहे हैं. पिछले 75 साल के काम भी अगर शामिल कर लिए जाएं, तब भी गुरदासपुर में इतना काम नहीं हुआ होगा. आज लाखों लोगों की भीड़ इस विकास क्रांति में रंगला पंजाब बनाने के लिए शामिल हो रही है.

शनिवार को आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरदासपुर में बाबा बंदा सिंह बहादुर अंतरराज्यीय बस टर्मिनल और रेलवे अंडरपास का उद्घाटन किया. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सांसद एक्टर सनी देओल पर जमकर निशाना साधा और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बड़ा बयान भी दिया है.

केजरीवाल ने कहा कि आप लोगों ने पिछली बार सनी देओल को चुनकर भेजा. कभी वो आया, क्या उसकी शक्ल देखी, वो कभी नहीं आया. क्या फायदा हुआ? हमें लगा बहुत बड़ा एक्टर है उसको वोट देंगे तो कुछ करेगा, लेकिन ये बड़े बड़े लोग कुछ नहीं करने वाले. इसलिए आम आदमी को वोट दो, कभी घर में जरूरत हुई तो काम आएगा, फोन तो उठाएगा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पंजाब ने आज से पहले इस किस्म की विकास क्रांति देखी होगी. आज एक ही लोकसभा में 1850 करोड़ रुपए के काम शुरू हो रहे हैं. पिछले 75 साल के काम भी अगर शामिल कर लिए जाएं, तब भी गुरदासपुर में इतना काम नहीं हुआ होगा. आज लाखों लोगों की भीड़ इस विकास क्रांति में रंगला पंजाब बनाने के लिए शामिल हो रही है.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *