adplus-dvertising

एक ही महिला को पत्नी बता रहे दो युवक,हाथों में हाथ डाले दोनो लगा रहे साथ रहने की गुहार

बिहार के नालंदा में ‘एक फूल दो माली’ का अजब मामला सामने आया, जिसमें एक महिला को दो युवकों ने अपनी पत्नी होने का दावा किया। जिस महिला को लेकर ये पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला वो तीन बच्चों की मां है। दोनों ही युवक इस महिला को अपनी पत्नी बता रहे हैं। हालांकि, महिला एक को अपना पति बता रही है। ये पूरा घटनाक्रम परबलपुर थाना इलाके के संतनगर मोहल्ले से सामने आया।

बताया जा रहा कि संतनगर मोहल्ले में एक महिला और दो युवकों के बीच अचानक ही शोर-शराबा शुरू हुआ। उनकी तेज़ आवाज़ में बातचीत को सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गए। इस बीच खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने इन तीनों के विवाद को समझने और सुलझाने की कोशिश की। हालांकि, मामला सुधरने के बजाय और ही बढ़ता दिखा। ऐसे में पुलिस ने महिला और दोनों युवकों को लेकर थाना पहुंची और जांच में जुट गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला, धीरेंद्र कुमार की पत्नी बनकर किराये के एक मकान में रहती थी। ढिबरीपर गांव निवासी बबलू कुमार महिला के घर आया, जहां उसने दोनों को एक साथ देख लिया। इसके बाद महिला को अपनी पत्नी बताते हुए वो हंगामा करने लगा। वह आरोप लगा रहा कि महिला उसकी पत्नी है, उन दोनों के तीन बच्चे भी हैं। इसके बाद भी चंडी के कोरू बिगहा निवासी युवक भी उसे अपनी पत्नी बता रहा। उनकी कहानी सुन मोहल्ले के लोग सन्न रह गए।

बबलू ने बताया कि 8 साल पहले उसकी शादी इस महिला से हुई थी। एक साल पहले वो उसे बिना तलाक दिए तीन बच्चों को छोड़ घर से भाग गई। उसे जब पता चला कि पत्नी संतनगर में किसी के साथ रह रही है तो यहां पहुंचा। वह पत्नी को अपने साथ ले जाना चाहता है। जिसका विरोध महिला का प्रेमी कर रहा है।

हंगामा बढ़ने पर पुलिस तीनों को थाने ले गई। वहीं इस मामले में शामिल तीसरे शख्स धीरेंद्र कुमार ने कहा कि उसने महिला के साथ प्रेम विवाह किया है। उसने ये भी बताया कि युवती शादीशुदा थी ये बात उसे नहीं पता थी। फिलहाल थाने में पूरा केस पहुंचने के बाद पुलिस टीम इसे सुलझाने की कवायद में जुटी हुई है।

महिला का पहले पति संग जाने से इनकार, तो थाने पहुंचा मामला

महिला लगातार धीरेंद्र को ही अपना पति बता रही है। हालांकि, बबलू चाहता है कि उसकी पत्नी वापस लौट आए। वो अपने तीनों बच्चों को अपना ले। अब थानाध्यक्ष ने तीनों की बात सुनने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की है। थानाध्यक्ष के मुताबिक, पुलिस टीम मामले की जांच कर रही, इन्वेस्टिगेशन के बाद कानून के मुताबिक ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *