रेलवे स्टेशन पर लगी स्क्रीन में लगभग 3 मिनट तक चलती रही पोर्न फ़िल्म

रेलवे स्टेशन पर लगी स्क्रीन पर लगभग 3 मिनट तक पोर्न फ़िल्म चलती रही।बिहार की राजधानी पटना में रविवार को शर्मनाक घटना घटी है। घटना पटना जंक्शन पर हुई। दरअसल पटना जंक्शन पर रेलवे की तरफ से प्लेटफार्म पर एलईडी टीवी सेट लगाए गए हैं। इनमें से एक टीवी सेट पर अचानक पोर्न वीडियो चलने लगा। उस वक्त काफी संख्या में यात्री प्लेटफार्म पर मौजूद थे। स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने शर्म से अपना सिर झुका लिया। वहीं कई यात्री आक्रोशित हो गए। स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।जैसे ही इसकी सूचना रेलवे को मिली तो खलबली मच गई। इधर, आरपीएफ ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगी एलईडी पर चली अश्लील फिल्म

मिली जानकारी के मुताबिक, रेलवे स्टेशन पर लगी एलईडी पर सूचनाएं, तस्वीरें दिखाने की जिम्मेदारी दत्ता कम्युनिकेशन संस्था को दी गई है। सुबह 10 बजे के करीब प्लेटफॉर्म नंबर-10 पर लगी एलईडी पर रेलवे की सूचनाएं और जानकारी दिखाई जा रही थी। तभी अचानक एलईडी में अश्लील फिल्म चलने लगी। स्टेशन पर मौजूद अधिकारी और आरपीएफ को इसकी जानकारी दी गई। तुरंत ही इसकी सूचना एजेंसी को दी गई। सूचना पर दत्ता कम्युनिकेशन के कर्मचारियों ने चल रही अश्लील फिल्म को रोका और मौके से फरार हो गए। इसे लेकर दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

एजेंसी संचालक के खिलाफ केस दर्ज: रेलवे

इस मामले पर मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने बताया कि आज जो घटना हुई है वो शर्मनाक है। विभाग ने इसे गंभीरता से लेते हुए एजेंसी संचालक पर केस दर्ज कराया है। साथ ही एजेंसी पर जुर्माना लगाने, ब्लैक लिस्ट करने और कॉन्ट्रेक्ट को खत्म करने का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि घटना सुबह के वक्त करीब 10 बजे के आसपास की है। आरपीएफ मामले की जांच कर रहा है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *