adplus-dvertising

पुलिस ने किया जिस बदमाश का एनकाउंटर,अब कराई उसकी बेटी की शादी

यूपी पुलिस की एक नई छवि सामने आई है। पुलिस ने एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की धूमधाम से शादी कराई है और उसे शादी में ढेर सारे तोहफे भी दिए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसे देखकर सभी लोग यूपी पुलिस की इस दरियादिली की तारीफ कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?
जालौन में बीते साल पुलिस ने एक अपराधी एनकाउंटर किया था। लेकिन अब पुलिस ने उसी अपराधी की बेटी की शादी में काफी मदद की है। पुलिस ने बारात की आवभगत में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। पुलिस ने विवाह स्थल पर बारात का जमकर स्वागत किया। इसके बाद बेटी के ऊपर तोहफों की बारिश कर दी।

शादी में पुलिस ने बेटी को हर वह सामान उपहार में दिया, जो पिता अपनी बेटी को विदा करते समय देता है। मामला उरई कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पिछले साल मई महीने में सिपाही भेदजीत की हत्या में शामिल आरोपी रमेश को एनकाउंर में मार गिराया गया था।

एनकाउंटर में मारे गए आरोपी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसकी बेटी शिवानी भी विवाह योग्य थी। जिसके बाद जालौन पुलिस ने उसकी शादी का बीड़ा उठाया। 2 मार्च को शिवानी का विवाह हुआ और उरई के ही जानकी पैलेस उत्सवग्रह में उसकी बारात आई।

जालौन पुलिस ने धूमधाम के साथ बारात का स्वागत किया। पुलिस ने बेटी को उपहार में टीवी, फ्रिज, बाइक समेत हर वह सामान दिया जो आम तौर पर पिता अपनी बेटी को देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *