adplus-dvertising

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ़्तार

फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. आरोपी धाकड़ राम विश्नोई को पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस और लूणी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. आरोपी ने ई-मेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

जान से मारने की धमकी का मामला मुंबई के बांद्रा थाने में दर्ज हुआ था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस रोहिचा कला निवासी 21 वर्षीय धाकड़ राम विश्नोई को मुंबई ले गई है. धाकड़ राम विश्नोई पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला के पिता को भी धमकी देने का आरोप है. सलमान खान को मिल रही धमकियों के बाद पुलिस ने सुरक्षा को और मजबूत किया था.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया था कि सलमान के फैंस को गैलेक्सी अपार्टमेंट में घर-ऑफिस के बाहर इकट्ठा होने की इजाजत नहीं होगी. बता दें कि जेल से एबीपी न्यूज के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ में लॉरेंश बिश्नोई ने कहा था, “सलमान खान बिश्नोई समाज के देवता जंबेश्वरजी मंदिर जाएं और काले हिरण की हत्या के मामले में माफी मांगें. अभी मैं गुंडा नहीं हूं लेकिन सलमान खान की हत्या के बाद गुंडा बन जाऊंगा. मेरी लाइफ का एक ही मकसद है सलमान खान को मारना. सुरक्षा हटते ही सलमान खान का मर्डर करूंगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *