बजरंगी भाईजान 2 में करीना की जगह होगा नया चेहरा

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान अपनी फिल्मों में कब क्या बदलाव कर दें यो कोई नहीं जानता. हालांकि उनके साथ काम करने वाले लोग इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि सलमान को अगर फिल्म में कुछ पसंद नहीं आता है तो वह उसमें बदलाव करवा देते हैं. इसी बीच सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर नई जानकारी सामने आई है. माना जा रहा है कि ‘बजरंगी भाईजान 2’ से सलमान खान ने करीना कपूर खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

ऐसा हम नहीं बल्कि इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सलमान और करीना कपूर की जोड़ी को हमेशा फैंस का बेशुमार प्यार मिलता आया है. इस जोड़ी की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री भी काफी पसंद की जाती है. लेकिन अब माना जा रहा है कि ‘बजरंगी भाईजान 2’ ये जोड़ी साथ नजर नहीं आएगी. मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में एक दूसरी एक्ट्रेस ने करीना को रिप्लेस कर दिया है.

रिपोर्ट की मानें तो, ‘किसी का भाई किसी की जान’ के गानों में सलमान खान और पूजा हेगड़े की कैमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही हैं. जिसके चलते ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘बजरंगी भाईजान 2’ में पूजा हेगड़े ही नजर आएंगी. एक वेबसाइट के अनुसार सलमान ने ‘पवन पुत्र भाईजान’ में करीना कपूर की जगह पूजा हेगड़े को लिया है. इस खबर के सामने आने के बाद करीना के फैंस जहां सलमाम से थोड़े खफा हैं. वहीं पूजा के फैंस काफी खुश हैं.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *