adplus-dvertising

दो पक्षों मे झगड़ा रोक रहे सिपाही की चाकू के ताबड़तोड़ वार से हत्या,पूर्व सीएम ने की सख़्त कार्यवाही की मांग

राजस्थान के सिरोही जिले में दो पक्षों के बीच झड़प के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि सरूपगंज थाने में तैनात कांस्टेबल निरंजन सिंह की ड्यूटी शुक्रवार (8 मार्च) को रात लौटाना गांव में आयोजित हो रहे शिवरात्रि मेले में थी.

उसने बताया कि मेले में दो पक्षों के बीच झड़प हो गई और कांस्टेबल ने बीच बचाव किया. इसी दौरान किसी ने सिंह की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए, उनकी तलाश की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया गया है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख जताया है. राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा, ‘‘ सिरोही के सरूपगंज में कर्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए कांस्टेबल निरंजन सिंह की शहादत को कोटि-कोटि नमन. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं.’’

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने की कार्रवाई की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पोस्ट में कहा, ‘‘ कर्तव्य निर्वहन के दौरान सिरोही के सरूपगंज में शहीद हुए आरक्षी निरंजन सिंह को सादर नमन. दुःख की इस घड़ी में हमारी सहानुभूति उनके परिजनों के साथ है. राज्य सरकार निरंजन सिंह के हत्यारों की गिरफ्तारी कर कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित करे.’’

ड्यूटी पर तैनात था कांस्टेबल

राजस्थान के सिरोही जिले के सरूपगंज थाने के लौटाना गांव में महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर एक मेला का आयोजन किया गया था. मेले में शिव भक्तों का काफी भीड़ उमड़ी थी. पूजा करने के बाद लोग मेला घूमने गए थे. इस दौरान दो पक्षों के बीच झड़प हो गई.

मेले में ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल ने बीच बचाव किया. तभी किसी ने कांस्टेबल की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *