adplus-dvertising

अब पठान में सलाम करने को लेकर ट्रोल हो रहीं दीपिका

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान 24 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. फिल्म को थिएटर में काफी तगड़ा रेस्पांस मिला. वहीं अब लोग ओटीटी पर भी इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे है और फिल्म के सीन्स की कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

इसी बीच फिल्म के एक और सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसे देखने के बाद लोग दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं इसकी वजह है फिल्म में दीपिका का गलत तरीके से सलाम करना. नेटिजंस दीपिका को बता रहे हैं कि सलाम कैसे किया जाता है.

अब ये वीडियो वायरल हो रहा. जहां एक तरफ लोगों को फिल्म का ये सीन काफी पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स सही तरह से सलाम ना करने की वजह से दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट किया और लिखा, “सलामअलेकुम क्या होता है?” एक दूसरे ने कमेंट किया, “अस्सलाम होता है सलाम नहीं.” तो वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा, “सलामअलेकुम नहीं होता है, अस्सलामोअलैकुम होता है.”

बहरहाल, पठान ओटीटी पर भले ही रिलीज हो गई है. हालांकि थिएटर्स में इसकी कमाई का सिलसिला अब भी जारी है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अब तक ये फिल्म 1047 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *