adplus-dvertising

बारात लेकर लौट रही बस मे उतरा करंट,30 से अधिक लोग ज़िंदा जले

यूपी के गाजीपुर में 11 हजार वॉल्ट की बिजली की तार के संपर्क में आने से सवारियों से भरी बस में आग लग गई। बताया जा रहा है कि लोग करंट के कारण बचाव के लिए बाहर नहीं कूद पाए, जिसमें कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका है।बस में 30 से ज्यादा यात्री सवार थे।


घटना मरदह थाना क्षेत्र के महाहर जाने वाले रोड की है। बताया जा रहा है कि बस मऊ के कोपा से बारात लेकर मरदह के महाहर धाम पर कच्चे रास्ते से आ रही थी। आग इतनी भयानक थी कि शुरुआत में स्थानीय लोग आग बुझाने के लिए मदद करने की हिम्मत नहीं कर पाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर में हुए हादसे का संज्ञान लिया है।सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश जारी किए हैं।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *