25 हज़ार के इनामी बीजेपी नेता ने कोर्ट में किया समर्पण

बिजनौर-फरार भाजपा कार्यकर्ता प्रिंस चौधरी ने पुलिस को चकमा देते हुए नगीना मुंसफी कोर्ट में सरंडर कर दिया है।30 जनवरी को मेरठ के परीक्षित गढ़ में प्रिंस चौधरी के वाहन से दो युवकों की हुई थी मौत।जिसके बाद एसपी मेरठ ने फरार प्रिंस पर 25 हज़ार रुपए का इनाम किया था घोषित।

30 जनवरी को आरोपी की कार से कुचल कर हुई थी युवकों की मौत

मामला मेरठ ज़िले के परीक्षितगढ़ का है। जहां 30 जनवरी को स्कूटी सवार दो युवकों को प्रिन्स चौधरी के काफिले की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद फॉर्च्यूनर के पीछे आ रही थार गाड़ी ने दोनों युवकों को कुचल दिया था, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद प्रिंस चौधरी अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया था। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मेरठ पुलिस ने प्रिंस चौधरी और अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

हादसे में शामिल थार गाड़ी को मेरठ पुलिस ने बिजनौर से बरामद कर लिया। मेरठ पुलिस आठ जनवरी को आरोपी को पकड़ने के लिये उसके गांव बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गई थी। पुलिस ने धार्मिक स्थलों के माध्यम से ग्रामीणों से प्रिंस चौधरी को पकड़वाने में मदद करने की अपील की। उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया। शुक्रवार को प्रिंस चौधरी ने बिजनौर के नगीना कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया, जहां से न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *