गैंगरेप से बचने के लिए विदेशी महिला ने बस से लगा दी छलांग

बिहार के पूर्णिया जिले से एक बेहद ही जघन्य वारदात निकलकर आयी है।यहां एक विदेशी लड़की के साथ कुछ लड़कों ने चलती बस में छेड़छाड़ कर दी.इस दौरान लड़की इतनी खौफ में आ गई कि उसने बस की खिड़की से छलांग लगा दी.रात में गश्त कर रही पुलिस को लड़की गंभीर हालत में मिली.

चार अज्ञात पर केस दर्ज,पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

पुलिस ने घायल अवस्था मे युवती को अस्पताल पहुंचाया. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, 24 और 25 जनवरी की रात करीब 1:30 बजे बायसी थाना क्षेत्र के हिजला के पास एक 30 वर्षीय लड़की घायल अवस्था में गश्त कर रही टीम को मिली. यह जगह थाने से करीब 1.5 किलोमीटर दूर है. पुलिस ने तुरंत उसे इलाज के लिए बायसी प्राथमिक उपचार केंद्र पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. पुलिस का कहना है कि लड़की बमुश्किल टूटी-फूटी हिंदी बोल पा रही थी. वह नेपाली बोल रही थी. लड़की पेशे से टीचर है. वह बस से सिलीगुड़ी जा रही थी. उसे दार्जिलिंग पहुंचना था. लड़की ने पुलिस को बताया कि जिस बस में वह सफर कर रही थी.उसमें कुछ अज्ञात लड़के चढ़े थे,जो उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. उन लड़कों को देख वह डर गई और घबराकर बस से कूद गई.

पुलिस ने दर्ज किए पीड़िता के बयान

पुलिस को दिए बयानों में लड़की ने कहा है कि वह दार्जिलिंग से नौकरी के सिलसिले में वैशाली गई थी. 24 जनवरी को वह वैशाली से दार्जिलिंग के लिए बस में सवार हुई थी. उसी दौरान रास्ते में यह घटना हो गई. जब उसे होश आया तो वह सदर अस्पताल पूर्णिया में थी. लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया है. महिला के सिर में कई गंभीर जख्म हैं. पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने कहा कि लड़की के बयानों के आधार पर चार अज्ञात लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. दालकोला जांच चौकी पर लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है. ट्रांसलेटर की मदद से पुलिस महिला के बयान लेकर जांच कर रही है.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *