adplus-dvertising

यूपी में छात्रा ने किया थूकने का विरोध तो युवक ने मारा चहरे पर चाक़ू,आप नेता ने सरकार पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के साथ वारदातें कम होने का नाम नही ले रही हैं, बेटियों के साथ हो रही वारदातें सरकार के दावों की भी पोल खोल रही है.हालांकि ऐसा बिल्कुल नही है कि इस तरह के मामलों में ठोस कार्यवाही नही की जाती बल्कि सख़्त कार्यवाही के बाद भी इस तरह की वारदातें नही रुक पा रही है.ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है. जहां युवक ने कॉलेज जा रही छात्रा के चेहरे पर चाकू से बेरहमी से वार कर दिया.

वारदात के बाद मौक़े पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मामला बुलंदशहर के खुर्जा में पॉलीटेक्निक कॉलेज का है. छात्रा रोज की तरह कॉलेज जा रही थी. तभी एक युवक आया और छात्रा के चहरे पर चाकू से कई वार कर दिए. आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.और पुलिस ने छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दी.

लोगो ने दिखाया साहस आरोपी को दबोचा

विरोध करने पर चेहरे पर चाकू से किया वार जिसके बाद चिख चिलाहट से आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए. इतने में युवक मौके से फरार हो गया. लेकिन राहगीरों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा और आरोपी युवक एक दूसरे को पहले से जानते थे. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है.पीड़िता खुर्जा के पॉलीटेक्निक कॉलेज की फाइनल डिप्लोमा क्लास की छात्रा है. घटना बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली नगर के पास की है. फिलहाल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आप नेता ने उठाया सरकार पर सवाल

घटना के बाद आप नेता संजय सिँह ने घायल छात्रा की वीडियो को शेयर करते हुए यूपी सरकार पर सवाल उठाते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा है कि यूपी में बेटियां सुरक्षित नही हैं और सरकार है कि सरकार को कोई शर्म नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *