एमएक्स प्लेयर पर अब थाई नाटकों की मनोरम दुनिया

मुंबई।अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रोग्रामिंग को समृद्ध करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए, एमएक्स प्लेयर ने बीईसी वर्ल्ड पब्लिक कंपनी लिमिटेड (बीईसी) के साथ एक रणनीतिक बहु-क्षेत्रीय और बहु-शीर्षक समझौता किया है, जो एक विश्व -श्रेणी मीडिया कंपनी 53 से अधिक वर्षों से थाई भाषा के कार्यक्रमों के निर्माण और वितरण में उद्योग का नेतृत्व कर रही है।यह भारत में एमएक्स प्लेयर के साथ बीईसी की पहली बहु-क्षेत्रीय और बहु-टाइटल डील को चिन्हित करता है और बांग्लादेश, भूटान, मालदीव, नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका के क्षेत्रों तक फैला हुआ है, जिसमें 200$ घंटे की थाई ड्रामा सीरीज़ शामिल है।

यह साझेदारी एमएक्स प्लेयर को अपने दर्शकों के लिए थाई कार्यक्रमों को पेश करने के लिए चिह्नित करती है। यह अपनी सफल कंटेंट कैटेगरी- एमएक्स विदेशी के लिए 200 घंटे से ज्यादा की थाई ड्रामा सीरीज को हिंदी में डब करेगा। थाई नाटकों को शामिल करने से दर्शकों को विश्व स्तरीय प्रोग्रामिंग के विविध चयन और अपने दर्शकों की विविध प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए दर्शकों को पेश करने की अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, एमएक्स प्लेयर के प्रवक्ता ने कहा, बीईसी वर्ल्ड के सहयोग से भारतीय दर्शकों के लिए थाई नाटकों की मनोरम दुनिया लाने के लिए खुश हैं।

थाई नाटक अपनी दिलचस्प कहानी, संबंधित पात्रों और सांस्कृतिक समृद्धि के लिए जाने जाते हैं, और हम थाई मनोरंजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली चुनिंदा श्रृंखला की पेशकश करने के लिए रोमांचित हैं। हम अपने दर्शकों को दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम प्रदान करने का प्रयास करते हैं, और बीईसी वर्ल्ड के साथ हमारी साझेदारी हमें अपनी पेशकशों का विस्तार करने और थाईलैंड से उत्कृष्ट सामग्री पेश करने में सक्षम बनाती है। मैं उत्साहित हूं कि थाई ड्रामा 2023 में एमएक्स प्लेयर के साथ भारत की यात्रा करेगा। हमें विश्वास है कि हमारे कार्यक्रम सांस्कृतिक रूप से भारतीय दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होंगे, दोनों देश एक साझा विरासत, परंपराओं, धार्मिक विश्वास और इतिहास को साझा करते हैं।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *