adplus-dvertising

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी ने डांस में कर दिया कुछ ऐसा जिसे देख फैंस ने दांतो तले दबा लीं उंगलियां

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे धमकोदार डांस कर रही है।आपने भी सुनीता बेबी का जादू नहीं देखा तो जरूर देख लें, नहीं तो बाद में पछतावा करना होगा। हरियाणवी इंडस्ट्री ने वैसे तो कई धांसू डांसर और सिंगर दिए, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें लगातार देखने को ही मन करता है। वैसे तो इस इंडस्ट्री में सपना चौधरी को सबकी रानी कहा जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होता दिखता है।

इसकी वजह कि कई डांसर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। इस कड़ी में हम आपको सुनीता बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मंच पर आते ही फैंस के बीच गर्दा मचा देती हैं, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल फिसल जाता है। आपने उनका सेक्सी डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

https://youtu.be/sfDpgIjQJE4

हरियाणवी जगत की सेकेंड क्वीन सुनीता बेबी के लटके-झटके इन दिनों लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं, जो हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं। हरियाणवी डांस सुनीता बेबी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं, जो रात का बताया जा रहा है।

इसमें वे सूट और गले में दुपट्टा डालकर एक दम कतई जहर ठुमके लगाती दिख रही हैं। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *