adplus-dvertising

व्यापार मंडल ने पूर्व प्रधानाचार्य की पुनः बहाली मामले में जाँच कमेटी पर लगाए गम्भीर आरोप

ठाकुरद्वारा।मुस्लिम इन्टर कॉलेज में रंगीले पूर्व प्रधानाचार्य की पुनः बहाली के मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है।उक्त गम्भीर मामले में लघु उधोग व्यापार मंडल की टीम ने एसडीएम से मुलाक़ात करके मामले से अवगत कराते हुए जाँच कमेटी पर गम्भीर आरोप लगाए है।

लघु उधोग व्यापार मंडल द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में साफ़ तौर पर लिखा गया है कि उक्त पूर्व प्रधानाचार्य पर गम्भीर धाराओं में माननीय न्यायालय में मुक़दमे विचारधीन है,लेकिन जाँच समिति उसकी पुनः बहाली के लिए पत्र लिख रही है।इससे ऐसा प्रतीत होता है कि जाँच कमेटी आरोपी पूर्व प्रधानाचार्य के हाथों बिक गयी है।

ज्ञापन में हवाला दिया गया है कि वर्ष 2015 में पूर्व प्रधानाचार्य द्वारा छात्रा के साथ की गई काली करतूत के चलते लोगो मे इतना आक्रोश था कि आरोपी प्रधानाचार्य की भागकर अपनी जान बचानी पड़ी थी,जबकि भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुँचकर बड़ी ही सूझबूझ से स्थिति को नियंत्रण में किया था।

एसडीएम अजय कुमार गौतम के माध्यम से जिला विद्यालय निरीक्षक, जिलाधिकारी, शिक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा गया है।लघु उधोग व्यापार मंडल अध्यक्ष गौरव चौहान,किफायतउल्ला खान,अवधेश कुमार,महंदी हसन,संजय रावत,मोमिन,फईम अहमद,जयपाल सिँह, मुकेश कुमार,ओमपाल सिँह आदि शामिल रहे।

बता दें कि इससे पूर्व भी उक्त प्रकरण में कुछ अधिवक्ता व स्थानीय युवा उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री ,डीएम व शिक्षा मंत्री को ज्ञापन भेजकर जाँच कमेटी पर सवालिया उंगली उठा चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *