adplus-dvertising

कोमल रंगीली के ठुमको ने लगा दी स्टेज पर आग,फैंस ने कहा क्या करने का इरादा है

सोशल मीडिया पर इन दिनों हर जगह हरियाणवी गानों का काफी ट्रेंड चला हुआ है। वहीं हरियाणा की एक से बढ़कर एक कलाकार डांसर्स ने भी धमाल मचाया हुआ है। कभी सपना चौधरी तो कभी सुनीता बेबी अपने हॉट डांस मूव्स से मौसम का तापमान बढाती रहती हैं।

लेकिन, कुछ समय से कोमल रंगीली ने अपने जबरदस्त डांस के ठुमके से इन दोनों सुपर डांसर्स को किनारे लगा अपना नंबर बना रही है। अपने रंगीले मिजाज से लोगों को मदहोश कर रही है। जिस वजह से उनका डांस इस समय यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है।

कोमल के डांस को देखने के बाद कुछ लोग शर्म से पानी – पानी हुए जा रहे हैं। उनका एक वायरल गाना ‘बन्ना फॉर्च्यूनर लायो’ पर सेक्सी मूव्स से कहर बरपाती नजर आ रही हैं। वहां खड़े लोग भी उनका स्टेज शो देख खूब खुश हो रहे हैं और सीटियां बजा रहे हैं। इस कारण उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

https://youtu.be/JsJSriwgxNM

इस स्टेज शो पर डांस के दौरान कोमल ने लहंगा पहना हुआ है। जिसमें वो कभी बैठकर तो कभी खड़ी हो कर अपनी पतली कमर मटकाती हुईं नजर आ रही हैं। अपनी खूबसूरती से वहां मौजूद दर्शको के पसीने छुड़ाती हुई दिख रही हैं। हालांकि इस वीडियो को अभी तक 110k से अधिक बार देखा जा चुका है। कोमल रंगीली के इस डांस वीडियो T -Series यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जहां आप भी वीडियो को देख सकते हैं।

कोमल रंगीली के डांस या उनके शोज को देखने के लिए लोग दूर – दूर से आते हैं। और उनके डांस का फुल मज़ा लेकर एंटरटेन होते हैं। यहां तक कि उनके लटकों -झटको और कातिल अदाओं को देख ताऊ और चाचा भी मदहोश हो उठते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *