‘लव इज स्वीट’ से लेकर ‘वुल्फ प्रिंसेस’ तक अंतरराष्ट्रीय शो के रोमांचक स्लेट

आपकी मस्ट-वॉच बिंज लिस्ट में जोड़ने के लिए एक नया महीना और स्ट्रीमिंग टाइटल का एक नया स्लेट! जैसे ही हम फरवरी में प्रवेश कर रहे हैं, एमएक्स प्लेयर कई मनोरंजक एमएक्स वीदेसी शो के साथ सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन लाने के लिए तैयार है। रोमांस, ड्रामा, फैंटेसी जैसे जोनर के साथ एमएक्स प्लेयर ने लव इज स्वीट, माई हॉरिबल बॉस, चेजिंग बॉल जैसे शो के साथ यह सब कवर किया है, इन सभी को हिंदी में डब किया गया है।


माई हॉरिबल बॉस- 1 फरवरी
अक्सर कहा जाता है, ‘विपरीत आकर्षित करते हैं!’ कुछ मामलों में यह सच है जबकि दूसरों में, यह संयोजन अप्रत्याशित परिणाम दे सकता है। यह कहानी यथार्थवाद और कल्पना से भरपूर, 16-एपिसोड की मजबूत महिला-प्रधान कहानी, माई हॉरिबल बॉस, एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में कल 1 फरवरी से स्ट्रीमिंग होगी।
लव इज स्वीट- 4 फरवरीः लव इज स्वीट एक चाइनीज ड्रामा (सी-ड्रामा) सीरीज है, जो किजी के इसी नाम के उपन्यास से कुछ हद तक अनुकूलित है। 36-एपिसोड का यह रोमकॉम ड्रामा दो बचपन के दोस्तों, जियांग जून और मा युआनशुई के जीवन का अनुसरण करता है। लव इज स्वीट हिंदी में चार फरवरी से स्ट्रीम होगी और हर हफ्ते नए एपिसोड्स आएंगे।

चेजिंग बॉल – 8 फरवरीः सी-ड्रामा प्रेमी, युवा स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चेजिंग बॉल’ के साथ एकदम सही एड्रेनालाईन रश पाने का समय है। कहानी एक प्रो टेबल टेनिस खिलाड़ी की बेटी यान शियाओक्सी के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रेरणा, रोमांस और ड्रामा के तत्वों के साथ, चेजिंग बॉल दर्शकों के लिए मनोरंजन की सही खुराक है। इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में 8 फरवरी से हर हफ्ते नए एपिसोड रिलीज होंगे।


मिरर- ए टेल ऑफ ट्विन सिटीज- 11 फरवरीः एक रोमांटिक फैन्टसी सी-ड्रामा सीरीज, मिरररू ए टेल ऑफ ट्विन सिटीज में डूबे। पैट्रिक याउ द्वारा निर्देशित, यह सु मो (ली यिफेंग), समुद्री देवताओं के राजकुमार और बाई यिंग (चेन यूकी), एक राजकुमारी और एक शक्तिशाली तलवार देवता के वंशज के चारों ओर घूमती है, जो अपने लोगों की स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे हैं। 11 फरवरी से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में 50-एपिसोड की सीरीज स्ट्रीम होगी, जिसमें हर हफ्ते नए एपिसोड आ रहे हैं।


आईडी- गंगनम ब्यूटी – 15 फरवरीः एक लोकप्रिय कोरियाई वेबटून के आधार पर ‘आईडी रू गंगनम ब्यूटी’ एक रोमांस कॉमेडी है जिसमें आत्म-प्रेम का एक मजबूत संदेश है। कहानी एक युवा लड़की कांग मि-राय (आई एम सू-हयांग) के जीवन का अनुसरण करती है। ‘आईडी रू गंगनम ब्यूटी’ हिंदी में 15 फरवरी से एमएक्स प्लेयर पर।

द वुल्फ प्रिंसेस- 18 फरवरीः एक ऐतिहासिक चीनी नाटक, ‘द वुल्फ प्रिंसेस’ को स्काई विंग मीडिया के उपन्यास श्एक्सक्लूसिव वुल्फ हार्टश् से रूपांतरित किया गया है। कहानी राजकुमारी लिंग लॉन्ग (कोनी कांग) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने लापता पिता की तलाश करते हुए एक भेड़िये ने काट लिया। एमएक्स प्लेयर पर 18 फरवरी को हिंदी में 24-एपिसोड की सीरीज स्ट्रीम होगी।
हेइर्स ऑफ नाईट सीजन 2- 22 फरवरीः यूरोप में केवल पांच पिशाच कुलों के साथ, यह उच्च समय है कि वे अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एकजुट हों। वारिस ऑफ नाइट सीजन 2 एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में 22 फरवरी को रिलीज हो रहा है।

माई डियर ब्रदर्स- 25 फरवरीः माई डियर ब्रदर्स एक फैन्टसी रोमांस सी-ड्रामा है, जिसे यू कियान के उपन्यास श्जिया जिओंग यू जाई झूओ सीश् से रूपांतरित किया गया है। प्यार , कॉमेडी और ढेर सारे ड्रामा से भरपूर, डग् प्लेयर पर हिंदी में 30-एपिसोड की यह दिल छू लेने वाली सीरीज देखें, जो 25 फरवरी से शुरू हो रही है, क्योंकि नए एपिसोड साप्ताहिक रूप से आ रहे हैं।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *