ख़ाकी मे फ़रिश्ता:रेप पीड़िता को गोद लेंगे थाना प्रभारी,बोले बेटी की चीखो ने झकझोर दी आत्मा

मासूम के साथ दुष्कर्म और बर्बरता से एक तरफ इंसानियत शर्मसार है. तो दूसरी ओर इंसानियत भी देखने को मिल रही है. उज्जैन (मध्यप्रदेश)महाकाल थाने के एक पुलिस अधिकारी ने पीड़ित बच्ची को हर संभव मदद करने और उसे गोद लेने का ऐलान किया है. महाकाल थाने के टीआई अजय वर्मा ने दरियादिली दिखाते हुए पीड़ित बच्ची को गोद लेकर उसकी पढ़ाई-लिखाई और उसकी शादी की जिम्मेदारी पूरी करने की बात कही है. उन्होंने आगे कहा कि अगर घरवालों की इजाजत होगी तो मैं बच्ची को गोद लेकर उसकी परिवरिश करूंगा. टीआई की मानवता देखकर अन्य लोगों ने मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है.

टीआई वर्मा ने कहा कि पीड़ित बच्ची के कराहने की आवाज ने मेरे कलेजे को छल्लनी कर दिया. मैंने जब उस बच्ची की कराहने वाली आवाज सुनी तो मेरा मन व्याकुल हो उठा. मैंने उसी समय बच्ची को पूरी सुरक्षा प्रदान करने का संकल्प लिया. मैं बच्ची को गोद लेना चाहता हूं, लेकिन इसकी कानूनी प्रक्रिया की जानकारी नहीं है. पर मैं बच्ची की संपूर्ण सुरक्षा करना चाहता हूं.

उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है कि टीआई अजय वर्मा ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि मासूम का परिवार अगर चाहेगा तो बच्ची को गोद लेकर उसकी सुरक्षा करेंगे और उसकी अच्छी शिक्षा भी प्रदान करेंगे.

बता दें कि 12 साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार ने पूरे देश को झकझोर दिया. इस जघन्य वारदात से लोगों में आरोपी के खिलाफ गुस्सा और आक्रोश है. हालांकि, आरोपी पुलिस गिरफ्त में है. इलाज के दौरान पुलिस वालों ने पीड़िता को खून दिया.

ये है पूरा मामला

उज्जैन में बच्ची से हैवानियत के मामले में आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है. ऑटो ड्राइवर का नाम राकेश है और उसकी उम्र 38 साल है. राकेश के ऑटो में खून के धब्बे भी मिले हैं. इसके साथ ही तीन अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता उज्जैन के जीवनखेड़ी इलाके में ऑटो में बैठी थी. सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है. पुलिस ने 8 किलोमीटर तक के सीसीटीवी फुटेज हासिल किए हैं. बता दें कि पीड़िता मदद की गुहार लगाते हुए पैदल चल रही थी. इसी के आधार पर आगे की कार्वाई की जा रही है. पड़ताल में पता चला है कि वारदात अलसुबह 4 से 5 बजे की है. इस घटना में दो अन्य ऑटो वालों की संलिप्तता पाई गई है.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *