SDM पत्नी ने नही बनाया नॉमिनी तो पति ने सुला दिया मौत की नींद

तकिए से मुंह-नाक दबाकर SDM पत्नी की हत्या किए जाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है,पति ने वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिए खून से सने कपड़े,लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर हाईप्रोफाइल मर्डर का खुलासा कर दिया है,बताया जा रहा है कि जीवन संगिनी ने नॉमिनी नहीं बनाया तो पति बन गया वहशी दरिंदा।

मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा SDM निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया।डिंडोरी पुलिस ने एसडीएम के पति मनीष को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव और एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने महज़ 24 घंटे ही अंदर ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतका एसडीएम निशा नापित के पति मनीष शर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, SDM की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उनके पति मनीष शर्मा ने की थी और सबूत मिटाने के लिए कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिया था. मनीष शर्मा ही अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे थे जहां निशा की नाक और मुंह से खून निकल रहा था। मामला हाई प्रोफाइल था, लिहाज़ा पुलिस ने टीम बनाकर कई एंगल से हत्या की जांच शुरू की।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *