चमौली पहुँचे सीएम धामी ने पीड़ित परिवारों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की,हरीश रावत ने भी जताया गहरा दुख

देहरादून।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली पहुंचकर अत्यंत पीड़ादायक व हृदय को झकझोर देने वाले हादसे में हताहत हुए लोगों के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। हादसे में अपने प्राणों की आहुति देने वाले होमगार्ड्स के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

उन्होंने कहा यह भावुक क्षण शब्दों में बयान नही कर पा रहा हूं, जिन लोगों ने अपने परिजन खोए हैं उनकी पीड़ा भली-भांति समझ सकता हूं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि शोकाकुल परिवारों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। घटना की गहनता से जांच की जाएगी और दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। हमारी सरकार पीड़ित परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है।

इस दौरान सीएम धामी ने उपचार हेतु चिकित्सालय में भर्ती घायलों व उनके परिजनों से भी मुलाकात कर उन्हें सरकार की ओर से हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान चिकित्सकों से घायलों के उपचार से सम्बंधित जानकारी भी प्राप्त की।

वहीँ हादसे का ज़िक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी गहरा दुख ज़ाहिर किया है।उन्होंने कहा कि हादसा बहुत बड़ा है वह दुख की इस घड़ी मे पीड़ित परिवारो के साथ हैं और सरकार से अपील करते हैं कि घटना की गहनता से जाँच कराकर पीड़ित परिवारों की हर सम्भव मदद की जाए।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *