adplus-dvertising

बेटे ने किया काम पर जाने से इंकार तो पिता ने घोट दिया गला

अलीगढ़।थाना देहली गेट क्षेत्र की छंगा वाली मस्जिद स्थित इलाके में रहने वाले एक जल्लाद पिता द्वारा आत्मघाती कदम उठाते हुए। काम पर जाने से इनकार किए जाने के बाद अपने बेटे का अपने ही हाथों से गला घोटकर हत्या करने की कोशिश की गई है। जहां काम पर जाने से मना करने पर पिता द्वारा अपने बेटे की गला घोटकर हत्या की कोशिश किए जाने के मामले पर घायल युवक अल्तमस की मां शबाना ने बताया कि उसकी शादी आज से करीब 22 साल पहले भूरा नाम के व्यक्ति के साथ हुई थी।

पीड़ित मां शबाना का आरोप है। कि शादी के बाद से ही वह अपने पति के साथ दुकान पर हलवा पराठा बनाने का काम करती हुई आ रही है। बावजूद इसके पति उसके ऊपर अत्याचार करते हुए उसके ओर उसके बच्चों के साथ भी मारपीट करता हुआ चला रहा है। वहीं इस दरमियान उसके पति भूरा ने उसके साथ मारपीट करते हुए। कई बार फांसी लगाने के साथ ही मिट्टी का तेल डालकर जान से मारने की कोशिश की। जालिम पति भूरा द्वारा उसके और उसके बच्चों के साथ पिछले कई साल से की जा रही। मारपीट की सूचना उन्होंने कई बार थाने पहुंचकर पुलिस और 100 नंबर पर की। लेकिन इलाका पुलिस के द्वारा जालिम पति के खिलाफ आज तक थाने पर मुकदमा दर्ज नहीं करते हुए। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। यही वजह है। कि जब उसके बेटे अल्तमस में अपने पिता भूरा की दुकान पर काम करने से मना किया, तो उसके पिता भूरा को काम पर जाने मना करने की बात नागवार गुजर गई। ओर दुकान पर काम करने से मना करने के चलते उसके पिता ने अपने बेटे अल्तमस की अपने हाथों से गला घोट कर फांसी लगाते हुए। हत्या किए जाने की कोशिश की। बेटे की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश किए जाने के बाद पिता वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

पिता द्वारा बेटे की गला घोटकर हत्या की कोशिश किए जाने की सूचना पुलिस को देते हुए। युवक अल्तमस को आनन फानन में परिजनों द्वारा उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने गला घोट जाने के बाद युवक की हालत को गंभीर देखते हुए। जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां गंभीर हालत में डॉक्टरों द्वारा उसकी लगातार उपचार किया जा रहा है। तो वही उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। तो वहीं पिता द्वारा बेटे का गला दबाकर हत्या की कोशिश किए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए। आरोपी पिता को तलाश करते हुए। मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *