adplus-dvertising

गहरी खाई मे गिरी बस,सवार थे 32 लोग रेस्क्यू जारी

नैनीताल से बड़ी ही दुखद सामने आई है.यहाँ एक बस खाई में गिरी है, जिसमें 25 से 30 सवारियां थी. इस हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए एसडीआरएफ (SDRF) और एनडीआरएफ (NDRF) की टीम में मौके के लिए रवाना हो चुकी हैं. बताया जाता है बस एक स्कूल की थी जिसमें 25 से 30 लोग सवार थे. कुछ लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है कुछ को अभी खोजा जा रहा है हादसा बेहद खतरनाक था बताया जा रहा है.

आपदा कंट्रोल रूम नैनीताल द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि कालाढूंगी रोड पर नालनी में एक बस खाई में गिरी है. जिसमें 30 से 33 लोग सवार होने की संभावना है, खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है. उक्त सूचना पर कमांडेंट एसडीआरएफ (SDRF) मणिकांत मिश्रा के निर्देशानुसार एसडीआरएफ (SDRF) रेस्क्यू टीमें पोस्ट रुद्रपुर, नैनीताल व खैरना से तत्काल रेस्क्यू हेतु घटनास्थल के लिए रवाना हुई हैं. घटनास्थल पर पहुंचकर ज्ञात हुआ कि उक्त बस में 32 लोग सवार थे जो हिसार, हरियाणा से नैनीताल घूमने हेतु आए हुए थे.

रेस्क्यू कर घायलों को निकाला बाहर

एसडीआरएफ (SDRF) टीम रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर अन्य बचाव इकाइयों व स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान चलाते हुए बस में सवार लोगों में से 18 लोगों को घायल अवस्था में रेस्क्यू कर उपचार हेतु अस्पताल पहुंचा दिया गया है. SDRF रेस्क्यू टीम मौके पर रेस्क्यू कार्य कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *