5 बजे तक पानी नही उतरा तो पानी के बीच धरने पर बैठेंगे पूर्व सीएम हरीश रावत

देहरादून।पूर्व मुख्यमंत्री व काँग्रेस के कद्दावर नेता हरीश रावत जलभराव की समस्या की ख़बर पाकर रुड़की पहुँचे और जलभराव वाली जगहों का दौरा किया।उन्होंने 5 बजे तक पानी न उतरने पर पानी के अंदर ही धरने पा बैठने की चेतावनी दी है।

उन्होंने कहा कि मैं साउथ सिविल लाइन रुड़की में हूं, यहां करीब कमर-कमर तक पानी भरा हुआ है, लोगों के लिए घरों से निकलना तो असंभव है और लोगों को अच्छा पानी भी नहीं मिल पा रहा है,सब्जियां नहीं मिल पा रही हैं, मेरे सामने कुछ लोग अपना घर छोड़ कर के गए हैं,और जगह पानी उतरा है लेकिन यहां पानी के उतार की कोई व्यवस्था नहीं हो रही है,लोगों में बड़ा भारी गुस्सा है। मैंने SDM, MNA और DM, तीनों से बातचीत की है यदि आज 5 बजे तक यह पानी नहीं उतरता है तो मेरे लिए यह मजबूरी है कि मैं पानी में बैठूंगा, डूबने लायक तो नहीं है लेकिन मैं पानी में बैठूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता, लेकिन जिस तरीके की एक संपूर्ण लापरवाही यहां पानी निकासी के विषय में हो रही है, वो यहां के लोगों का उपहास है और मैं, इस क्षेत्र में आया हूं तो मेरा दायित्व है कि मैं इसकी गंभीरता को सब लोगों के सामने रखूं।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *