adplus-dvertising

मुस्कान बेबी के लटको-झटकों ने फिर लूट ली महफ़िल

हरियाणवी डांस वीडियो नेटिज़न्स के लिए सबसे अच्छे मनोरंजक वीडियो में से एक है और वे उन्हें देखना पसंद करते हैं। कई हरियाणवी डांसर्स हैं जिन्होंने असाधारण और ऊर्जावान डांस मूव्स के साथ मंच पर आग लगा दी है। मुस्कान बेबी हरियाणवी इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं और जब भी वह स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आती हैं तो अपने फैन्स को निराश नहीं करती हैं। हाल ही में डांसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुस्कान बेबी का एक हरियाणवी डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वह दिल खोलकर डांस कर रही हैं और अपने डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। दर्शक उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं क्योंकि वह हिट हरियाणवी गाने ‘नंगदा के ब्याह दी’ पर अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग उसके नृत्य प्रदर्शन से चकित हैं क्योंकि वह एक ऐसी नर्तकी है जो हमेशा दिल जीत लेती है।

वीडियो ने YouTube पर 305,294 बार देखा है और नेटिज़न्स के बीच लोकप्रिय हो गया है। गाने को मूल रूप से सुरेंद्र रोमियो, शिवा चौधरी ने गाया है और इसमें प्रांजल दहिया और अमन झाजी ने अभिनय किया है। लाल सलवार सूट में मुस्कान बेबी के जोश ने साबित कर दिया है कि जब डांस परफॉरमेंस की बात आती है तो वह आग बबूला हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *