adplus-dvertising

पति को छोड़ इस एक्टर के साथ रोमांस करती दिखीं आम्रपाली दुबे

सोशल मीडिया पर आए दिन भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) का जलवा छाया रहता है। ऐसे में एक्ट्रेस आज किसी की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में खुद की एक अलग छवि हासिल की है। आम्रपाली दुबे ने कई सारे हिट फिल्मों से लोगों के दिलों को जीता है।

आज भी उनके गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। ऐसे में उनका एक गाना इन दिनों लोगों के जुबान पर छाया हुआ है। इस गाने में वह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह(Pawan Singh) के साथ खूब रोमांस करती देखी जा रही है। जिसको लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। दोनों का यह गाना काफी मजेदार है। इस गाने में आम्रपाली दुबे और पवन सिंह ने दूसरे के साथ खूब हॉट केमिस्ट्री दिखाइ हैं। जिसको देख फैंस की सांसे थम रही है।

आपको बता दें कि अम्रपाली दुबे ज्यादातर निरहुआ संग रोमांस करती देखी गई है। लेकिन इस गाने में उनके इस बोल्ड अवतार ने हर किसी का माथा घुमा दिया है। लोगों को यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि वह सोशल मीडिया पर इस को जमकर वायरल कर रहे हैं। इसके साथ ही इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार सर्च करके देखा जा रहा है। गाना वाकई में बहुत ही हॉट है। जिसने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म “पवन राजा”(Pawan Raja) का यह हिट गाना “जवानी भईल बा खाटा”(Jawani Bhayil Ba Khata) जिसको अजीत मंडल ने लिखा है। वही पवन सिंह और इंदु सोनाली ने इस गाने को अपनी आवाज में गाया है। इस गाने का म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू नहीं दिया है। गाना बहुत ही हॉट है। जिसमें लोगों को आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री अट्रैक्ट कर रही है। आप भी देखें आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का रोमांटिक गाना यहां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *