सिद्धू ने जमकर बोला BJP पर हमला,कहा में मरने से नही डरता

पंजाब के पटियाला जेल से रोड रेज के मामले में अपनी 10 महीने की सजा पूरी करने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को बाहर आए हैं. जेल से निकलते ही सिद्धू अपने समर्थकों से मिले. सिद्धू ने इस दौरान मीडिया से बात की और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. हालांकि उन्होंने अपने अगले मूव के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने गांधी परिवार और राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है.

जेल से बाहर निकलने के बाद सिद्धू ने ऊपर वाले का शुक्रिया अदा किया और मीडिया से बात की. उन्होंने इस दौरान कहा कि जब भी इस देश में तानाशाही आई है, उसके बाद एक बड़ी क्रांति भी आई है और उस क्रांति का नाम राहुल गांधी है. सिद्धू ने इस दौरान पंजाब की आंतरिक स्थिति पर भी चर्चा की है. सिद्धू ने केंद्र और पंजाब सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

सिद्धू ने कहा है कि देश में लोकतंत्र आज के वक्त में फेल साबित हो रहा है. सभी सरकारी संस्थाओं को गुलाम बनाया गया है. इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चट्टान की तरह इनका सामना कर रहे हैं और नवजोत सिद्धू के साथ खड़े हैं. राहुल गांधी के बुजुर्गों ने ही इस देश को आजाद करवाया है. जवाहरलाल नेहरू, मौलाना आजाद जैसे बुजुर्गों से ही सीखकर राहुल गांधी लोकतंत्र की बेड़िया काट रहे हैं.

पंजाब को तोड़ने की कोशिश


सिद्धू ने कहा है कि पंजाब देश की ढाल की तरह है जिसे तोड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने माइनॉरिटी पर भी कहा है कि जहां पर इनकी संख्या ज्यादा होती है वहां पर केंद्र सरकार षडयंत्र करती है, पहले लॉ एंड ऑर्डर को बिगाड़ने की स्थिति बनाई जाती है और फिर उस पर कार्रवाई करे ऐसे दिखाया जाता है जैसे सब शांत कर दिया गया हो. उन्होंने कहा कि पंजाब को कमजोर करके कोई भी सरकार तगड़ी नहीं हो सकती है.

शेर की तरह दहाड़ रहे राहुल


सिद्धू ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि वह अकेले हैं जो शेर की तरह दहाड़ रहे हैं. लेकिन सत्य को दबाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा जब शेर दहाड़ता है तो अमेरिका, जर्मनी और पूरी दुनिया में आवाज जाती है. राहुल गांधी जब पार्लियामेंट में बोले तो वह गलत और केंद्र के मंत्रियों ने क्या-क्या नहीं बोला. ये कहा का इंसाफ है, कहने को सबका साथ सबका विकास है लेकिन किसी गरीब के पास डेमोक्रेसी की ताकत पहुंची है क्या? सिद्धू ने इस दौरान केंद्र की सरकार को तानाशाह बताया.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *