adplus-dvertising

तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी ने लंबे समय तक मचाया धमाल,जानें अस्ल ज़िन्दगी मे दोनो के बीच है क्या रिश्ता

बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में एक्ट्रेस तब्बू और अजय देवगन का नाम भी शामिल है. दोनों की शानदार कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. अजय और तब्बू दोनों रियल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं यही वजह है कि फैंस को इनकी एक्टिंग, कॉमेडी और रामांस पर्दे पर खूब अच्छा लगता है. तब्बू और अजय देवगन अब तक 9 फिल्मों में साथ में नज़र आ चुके हैं. जिसमें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भोला’ भी शामिल है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है.

भोला से पहले अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी पॉपुलर फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ में भी कमाल दिखा चुकी है. 16 साल के लंबे गैप के बाद वापसी कर रही इस जोड़ी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था. भले ही दोनों के किरदार अलग-अलग हों लेकिन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में सफल रहे.

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी ने साल 2016 में फिल्म फितूर में एक्टिंग की. वहीं साल 2017 में आई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. दोनों की एक्टिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर ने लोगों को खूब हंसाया. वहीं 2019 में फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय-तब्बू की जोड़ी ने जलवा बिखेरा था.

तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी साल 1994 में फिल्म ‘विजयपथ’ में पहली बार नज़र आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद 1995 में आई फिल्म ‘हकीकत’, साल 1999 में आई फिल्म ‘तक्षक’. इन फिल्मों में से अजय देवगन और तब्बू की कुल 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं. माना जा रहा है कि भोला के साथ ये संख्या 6 हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *