उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,लोगो ने कहा कुछ तो शर्म करो

सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. उनकी पॉपुलैरिटी के चर्चे विदेशों तक हैं. इंडिया ही नहीं उनके फैंशन सेंस को फॉरेन में भी फॉलो किया जाता है. लेकिन, उर्फी जावेद को जितना प्यार मिलता है उतनी ही आलोचनाएं भी झेलनी पड़ती है. लेटेस्ट वीडियो में उनका स्टाइल आपको भी हैरान कर देगा.

वीरल भयानी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप उर्फी का जलवा साफ देख सकते हैं. ब्लैक साड़ी में उर्फी की अदाएं लोगों को घायल करने के लिए काफी हैं. लेकिन, साथ ही उनका ये अवतार देख लोग एक बार फिर से कंफ्यूज हो रहे हैं. ब्लैक साड़ी में उर्फी के ब्लाउज नजर नहीं आ रहे हैं.

वीडियो में उर्फी जावेद का लुक आपको भी अपना सिर पकड़ लेने पर मजबूर कर देगा. हालांकि, इस बार फिर वो हमेशा की तरह कहर ढा रही हैं. लेकिन, ऐसा ब्लाउज आपने पहले शायद कहीं नहीं देखा होगा. शायद उर्फी के कपड़ों को उन्हीं कोई नाम दे सकती हैं. ये साड़ी शुरू तो हो रही है लेकिन खत्म कहां हो रही है ये समझ से बाहर है.

ऐसे में इस वीडियो पर आने वाले कॉमेंट्स भी हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा है ‘ये कौन सी साड़ी है’. तो वहीं एक अन्य ने लिखा अजीब बवाल है. एक और यूजर ने लिखा है मुझसे शादी करलो तुम्हें कपड़े दे दूंगा. इस आउटफिट के चलते फिर लोग उर्फी को ट्रोल करने लगे हैं. हालांकि, उर्फी ने अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से काफी परेशानियां झेली हैं. लेकिन, वो इस बात को भी बता चुकी हैं कि उन्हें लोगों की ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. शायद यही वजह है जो आज उर्फी के चर्चे विदेशों तक हैं.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *