adplus-dvertising

56 की उम्र मे अरवाज़ दूसरी बार बने दूल्हा,खान परिवार मे जश्न का माहौल

अरबाज खान और शौरा खान शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बड़ी धूम-धाम से अरबाज-शौरा का निकाह हुआ. इसमें सलमान खान, सलमा खान, सलीम खान, सोहेल खान, निर्वान खान, अरहान खान, संजय कपूर, महीप कपूर, फराह खान, साजिद खान, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित समेत कई सेलेब्स शामिल हुए.

56 के अरबाज़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में जश्न का माहौल है. खान परिवार में जश्न का माहौल है. हो भी क्यों न, आखिर 56 साल के अरबाज खान ने दूसरी शादी जो कर ली है. एक्टर ने अपनी मेकअप आर्टिस्ट 41 साल की शूरा खान से निकाह किया है. अरबाज का 21 साल का बेटा है. इस हिसाब से शूरा उनकी दूसरी अम्मी बन गई हैं. अरबाज और शौरा के निकाह का जिम्मा बहन अर्पिता खान ने उठाया था. उन्होंने अपने घर में ये वेडिंग सेरेमनी रखी थी.

सेलेब्स की शादी का कुछ तो क्रेज होता है जो सभी के सिर चढ़कर बोलता है. यही कारण है कि फैन्स अपने पसंदीदा स्टार्स की शादी की एक झलक देखने के लिए भी दीवाने रहते हैं.अभी बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक सेलेब्स की शादी का ट्रेंड देखा जा सकता है.

अथिया शेट्टी-केएल राहुल, मसाबा गुप्ता-सत्यदीप मिश्रा, कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के बाद अब अरबाज खान की शादी की खूब चर्चा हो रही है, क्योंकि आज अरबाज खान ने अपनी लव पार्टनर से शादी कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *