अब्बासी सोसाइटी ने किया लिहाफ़- कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन

संभल।अब्बासी वेलफेयर हेल्थ एंड एजुकेशनल सोसाइटी की जानिब से लिहाफ व कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इस दौरान काफी संख्या मे सोसाइटी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

सदर कोतवाली इलाके के कोट गर्बी स्थित कैंप कार्यालय पर अब्बासी वेलफेयर सोसाइटी की और से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया,जिसकी अध्यक्षता सोसाइटी अध्यक्ष अज़ीम अब्बासी व संचालन यूथ अध्यक्ष सिब्ते अली द्वारा किया गया।

कार्यक्रम के दौरान सोसाइटी के कानूनी सलाहकार सुब्हान अहमद एडवोकेट ने विचार रखते हुए कहा कि भीषण सर्दी के इस मौसम में शहर के कमजोर असहाय वर्ग को हर संभव सहायता देने के उद्देश्य से सोसाइटी द्वारा लगातार पिछले 9 वर्षों से लिहाफ़ व कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इसी क्रम में आज कैंप कार्यालय पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

वहीं सोसाइटी के प्रदेश संगठन मंत्री फरमान हुसैन अब्बासी द्वारा अब्बासी वेलफेयर सोसाइटी की ओर से आगामी नव वर्ष के उपलक्ष में होने वाले कार्यक्रमों के रणनीति की जानकारी दी और कहा कि 31 दिसंबर की रात्रि को कारवाँ ए मदद व गणतंत्र दिवस के अवसर पर कार्यक्रम ओर नई कार्यकरिणी के गठन की एक सूची बनाई जाएगी।

यूथ विंग अध्यक्ष सिब्ते अली ने बताया कि 10 जनवरी 2024 को गठन बैठक का आयोजन किया जाएगा जिसमें सोसाइटी में सक्रिय भूमिका निभाने वाले सदस्यों के नाम प्रस्तुत किए जाएंगे और सोसाइटी में निष्किय रहे सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

इस दौरान मुख्य रूप से जमील उर रहमान मुन्नू ताहिर हुसैन अब्बासी हाजी तालिब हुसैन अब्बासी मोहम्मद आसिफ अब्बासी मोनिस अब्बासी सहित अनेक सोसायटी पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *