adplus-dvertising

चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक के साथ युवक दबोचा, गैंग का खुलासा 4 गिरफ्तार

इस्लाम सलमानी

ठाकुरद्वारा।कोतवाली पुलिस द्वारा जसपुर मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया है।चोर के कब्जे से चोरी की गई बाइक भी बरामद हुई है। जबकि गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही से 10अन्य बाइक व 3 अन्य वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है।

बताते चलें कि कोतवाली पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी, तभी जसपुर मोड़ के पास एक बाइक सवार पुलिस को देख कर भागने लगा जिसपर पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया, इस दौरान उसकी तलाशी ली गई साथ ही पूछताछ करने पर मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने को कहा तो बताया की उसने मोटरसाइकिल अपने साथी वासुदेव पुत्र मुनेश सिंह, ग्राम मुनीमपुर व मोनू पाल पुत्र रोहिताश सिंह के साथ चोरी की है। वाहन चोर ने अपना नाम विपिन पुत्र कैलाश निवासी ग्राम महमूदपुर केशो बताया। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि वो अपने साथियों के साथ बिजनोर,मुरादाबाद उधमसिंहनगर से मोटरसाइकिल चोरी करते थे। वहीं 10 मोटरसाइकिल मुण्डों कलोनी मे बन्द पड़े स्कूल के खण्डर मे छिपा रखी है जो बेचने के लिए किराए की गाड़ी लेने का रहा था तभी पुलिस की गिरफ्त मे गया।

गिरफ्तार युवक की निशानदेही से चोरी की गई 10 मोटरसाइकिल सहित दो अन्य वाहन चोरों को व चोरी की मोटरसाइकिलों को खोलकर उनके पार्ट्स बेचने वाला थाना रेहड़ जिला बिजनौर निवासी बाइक मैकेनिक को भी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *