पंजाब पुलिस देश के प्रति निस्वार्थ भाव से सेवा करती है- सीएम मान

सीएम मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबी फिल्म एंड टीवी एक्टर एसोसिएशन (PFTAA) क सहयोग से करवाए गए पहले सांस्कृतिक समागम गुलदस्ता-2023 का उद्घाटन किया। सीएम मान ने इस सांस्कृतिक समागम गुलदस्ता की शुरुआत पुलिस कर्मचारियों के परिवारों की भलाई के लिए की है।

PFTAA को धन्यवाद

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा कि पंजाब पुलिस के जवानों के परिवारों की भलाई को सुनिश्चित करने के उद्देश्य इस अहम पहल शुरुआत की गई है। पंजाब पुलिस के जवान अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा से निभाते हैं और यह समागम इन बहादुर जवानों के परिवारों को समर्पित है। सीएम मान ने PAP ग्राउंड में इस समागम के आयोजन में सहयोग देने के लिए PFTAA को धन्यवाद कहा है।

काफी परेशानियां झेलता है पुलिस वाले का परिवार

सीएम मान ने कहा कि पुलिस की ड्यूटी करने वाला व्यक्ति अपने परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाता, जिसकी वजह से उनके परिवारों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। इस समागम का उद्देश्य पुलिस कर्मचारियों के परिवारों को एक साथ मिलकर बैठने और समागम का आनंद उठाने का अवसर प्रदान करना है। पंजाब पुलिस देश के प्रति निस्वार्थ भाव से सेवा करती है।

मजबूत हो रही पंजाब की पुलिस

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि जब से आप की सरकार बनी है पुलिस फोर्स के नवीनीकरण की तरफ विशेष ध्यान दिया गया है। पुलिस फोर्स के वैज्ञानिक रास्ते और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्रयोग को प्रोत्साहित किया जा रहा है। सीएम मान ने कहा कि मुम्बई में पहले से इस तरह का समागम करवाया जा रहा था, जिसमें बॉलीवुड के स्टार्स हिस्सा लेते थे। राज्य के प्रमुख होने के नाते उनकी सरकार किसानों, व्यापारियों, कमज़ोर वर्गों, कर्मचारियों और पुलिस बल समेत समाज के हर वर्ग की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *