adplus-dvertising

साल के अंतिम माह दिसंबर में अंतरराष्ट्रीय शो की एक अद्भुत श्रृंखला!

वर्ष 2023 ख़त्म होने वाला है और कुछ लोगों के लिए यह दोस्तों के साथ एक अच्छी छुट्टी बिताने का तथा अन्य कुछ लोगों के लिए यह बिंज वॉचिंग का समय है। भारत का अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म, एमएक्स प्लेयर अपने दिसंबर स्लेट ऑफ विदेशी शो के साथ दुनिया भर से कहानियों की एक श्रृंखला इस दिसंबर में पेश करेगा।
सात दिसंबर -‘रूम नंबर 9’ एक कोरियाई रहस्य ड्रामा है जो युलजी हे यी और जंग ह्वा सा के इर्द-गिर्द घूमता है। युलजी हे यी एक क्रूर वकील है जो अपने सभी मामले जीतती है। उच्च सुरक्षा वाली महिला जेल के रुम नंबर 9 के अंदर, हे यी और ह्वा सा की आत्माएं शरीर बदल लेती हैं।
सात दिसंबर- ‘विनोना सीजन थ्री’- व्याट इयरप की परपोती की कहानी बताती है जो राक्षसों और अन्य प्राणियों से लड़ती है। सीज़न 3 में, दानव क्लूटी को पुनर्जीवित किया गया है, और जैसे ही वह गार्डन ऑफ ईडन के प्रवेश द्वार को ढूंढना चाहता है।


14 दिसंबर- ‘किल इट’ एक गहन कोरियाई क्राईम ड्रामा है। किम सू-ह्यून एक पशु चिकित्सक है जो कभी पेशेवर हत्यारा था। कोई भी उसे हत्यारे के रूप में और उसकी उम्र, नाम और नस्ल सहित कुछ भी नहीं जानता है।
14 दिसंबर-‘विनोना सीजन 4’- व्याट ईयरप की परपोती की कहानी बताती है जो राक्षसों और अन्य प्राणियों से लड़ती है। सीज़न 4 में, विनोना और निकोल को यह पता लगाना होगा कि एक नए दोस्त की मदद से डॉक और वेवर्ली को कैसे बचाया जाए।


21 दिसंबर -‘मानायेक सीजन वन’-एक इज़राइली पुलिस प्रक्रियात्मक ड्रामा है। पुलिस के आंतरिक मामलों के अन्वेषक इज़ी बाचर को सेवानिवृत्ति से ठीक पहले पता चलता है कि उनके लंबे समय के दोस्त बराक, एक वरिष्ठ और अत्यधिक सम्मानित पुलिस अधिकारी, पर भ्रष्ट होने का आरोप है।


28 दिसंबर- ‘मानायेक सीजन 2’- में, इज़ी को बराक की दोहरी पहचान का सबूत मिलता है, और एक क्रूर बिल्ली-और-चूहे का खेल शुरू होता है। एक ओर, इज़ी, एक आदर्शवादी, अपनी व्यक्तिगत लागत के बावजूद न्याय को बनाए रखने के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *