देसी कॉन-थ्रिलर ड्रामा ‘टटलूबाज’ में नरगिस फाखरी, दिव्या अग्रवाल और धीरज धूपर

‘इन10 मीडिया’ का नया ओटीटी प्लेटफॉर्म एपिक ऑन ‘टटलूबाज’ में नरगिस फाखरी, दिव्या अग्रवाल और धीरज धूपर जैसे दमदार कलाकारों का दमदार अभिनय है। यह सीरीज़ बनारस की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है।
इस मजेदार देसी कॉन-ड्रामा में भारत के सबसे कुख्यात घोटलेबाज और ठग, बुलबुल त्यागी (धीरज धूपर) को दिखाया गया है। वह बनारस के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति को धोखा देकर अपना अब तक का सबसे बड़ा घोटाला करने वाला है। यह कहानी तब और भी दिलचस्प हो जाती है जब बुलबुल की मुलाकात, एक खूबसूरत लेकिन चालाक इसाबेल त्रिपाठी (नरगिस फाखरी) और दिशा (दिव्या अग्रवाल) से होती है। ये तीनों मिलकर अब तक के सबसे बड़े कांड को अंजाम देते हैं। इस शो में दर्शकों को बनारस, गोवा, लखनऊ और मुंबई की खूबसूरती को भी देखने का मौका मिलेगा।


बुलबुल अपने सबसे बड़े कांड को अंजाम देने के लिए तैयार है- वो बनारस के भगवानजी यानी राम त्रिपाठी (जिशान कादरी) को सोना बेचने वाला है। इसाबेल त्रिपाठी अपने चालाक, आकर्षक और खूबसूरत किरदार से इस ड्रामे को और भी मसालेदार बनाने वाली है। बुलबुल से मिलकर इसाबेल उसके आकर्षण और बेबाकी की कायल हो जाती है। उसे लगता है कि यही है वो जो उसके सपनों को पूरा कर सकता है। इसी बीच, दिशा (दिव्या अग्रवाल) को त्रिपाठी ज्वैलर्स में सेल्सवुमन का काम मिल जाता है। उसका अपने शराबी भाई सनी से झगड़ा हो जाता है, जिसके सिर पर लोकल गुंडे विजय राज का बहुत बड़ा कर्जा है।


ओटीटी पर अपने डेब्यू की उत्सुकता जाहिर करते हुए नरगिस फाखरी कहती हैं, ‘‘यह कहानी बहुत रोमांचक है। इससे पहले मैंने इसाबेल जैसा किरदार कभी नहीं निभाया है। यह किरदार शो में ग्‍लैमर लेकर आएगा।’’ इधर, दिव्या अग्रवाल कहती हैं, ‘टटलूबाज’ के इसके टाइटल से ही मेरी दिलचस्पी और बढ़ गई। मेरा किरदार एक प्यारी, मासूम लड़की का है, जो अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा हासिल करना चाहती है। एपिक ऑन के साथ ही धीरज धूपर और नरगिस फाखरी जैसे बेहतरीन को-स्टार्स के साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया।’’
उधर, धीरज धूपर कहते हैं, “जब मुझे यह रोल मिला, मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था। टेलीविजन पर मैंने जिस तरह के किरदार निभाए हैं, उससे यह काफी अलग है। कई सारे वेश बदलना तो मेरे लिए बेहद रोमांचक और दिल खुश करने वाला अनुभव रहा।


इस लॉन्च के बारे में शौर्य मोहंती, सीओओ, एपिक ऑन कहते हैं, “एपिक ऑन अपने पहले ओरिजिनल ‘टटलूबाज’ को पेश करके बहुत खुश है। यह एक तेज-रफ्तार वाली थ्रिलर सीरीज़ है, जो दर्शकों को रोमांचित कर देगी।’’ ‘टटलूबाज’ को 25 नवंबर को एपिक ऑन ओरिजनल्‍स पर जारी किया गया है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *