adplus-dvertising

शिव सैनिकों की मांग TMU मे लगातार हो रही छात्राओं की मौत की हो CBI जांच

मुरादाबाद।तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी मे हो रही छात्राओं की मौत के विरोध मे शिव सैनिकों ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन के अधिकारी को देकर तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में बीटेक की छात्रा करुणा विश्वकर्मा सहित अन्य छात्राओं की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की।

शिवसैनिकों का कहना है कि एक ही संस्थान में बार-बार ऐसी घटनाएं सामान्य नहीं है। इसकी सच्चाई सीबीआई जांच में सामने आ सकती है। प्रदर्शन कर ज्ञापन देने वालों में जिला प्रमुख गुड्डू सैनी, महानगर प्रमुख मनोज ठाकुर, जिला अध्यक्ष भवानी सेना ठाकुर मंजू राठौर, युवा जिला प्रमुख अंकित ठाकुर, धर्मेंद्र चड्ढा, राजा सैनी, ठाकुरदास सैनी, ओमप्रकाश सैनी, प्रमोद सागर, मोहर सिंह कश्यप, राहुल सागर, सत्यवीर सिंह आदि शामिल रहे।

ये था पूरा मामला
तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीटेक की छात्रा करुणा विश्वकर्मा (20) ने 23 नवंबर को सुसाइड नोट लिखकर पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी। छह घंटे के उपचार के बाद उसने दम तोड़ दिया। कूदने के बाद चोट लगने से करुणा के सिर, पैर व हाथ की हड्डियां टूट गई थी

टीएमयू में पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली बीटेक की छात्रा करुणा विश्वकर्मा के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया गया। इससे पता चला कि छात्रा के सिर, पैर और हाथ की हड्डियां टूट जाने और अधिक खून बह जाने की वजह से मौत हो गई थी। डॉक्टर के पैनल में कराए गए पोस्टमार्टम की डिजिटल वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी कराई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *