बेटी का घर टूटने पर समधी को गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

गौतमबुद्ध नगर जिले में सोमवार रात एक शादी समारोह का माहौल मातम में तब तब्दील हो गया. एक शख्स ने अपने ही समधी को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र की है. यहां गौर मलबनी फार्म हाउस में विनोद यादव की बेटी की शादी थी.

इसमें विनोद यादव के दोस्त अशोक यादव उर्फ बुद्धु प्रधान निवासी होशियारपुर, शादी समारोह में आए थे. दूसरा पक्ष शेखर यादव का है जो हापुड़ के सिंभावली क्षेत्र के रजहेड़ा गांव का रहने वाला है, वह भी शादी समारोह में आया हुआ था. अशोक और शेखर दोनों आपस में समधी हैं. शेखर की बेटी की शादी अशोक यादव के बेटे से हुई थी. शादी के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगे और मामला कोर्ट तक जा पहुंचा. लेकिन बाद में दोनों पक्षों में सुलह हो गई. बताया जा रहा है विनोद की बेटी की शादी में जब दोनों समधी एक दूसरे से मिले तो वहां उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. आरोप है कि इसी दौरान शादी समारोह में रात करीब 9:30 बजे शेखर और उसके 2 अन्य साथियों ने अशोक यादव उर्फ बुद्धु प्रधान को गोली मार दी.

शादी समारोह में गोली चलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. गोली लगने से लहूलुहान हुए अशोक यादव की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही सेंट्रल नोएडा के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और शादी समारोह में वीडियो बना रहे लोगों से रेकॉर्डिंग्स लीं. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शेखर और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *