कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया:पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के सागवाड़ा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये वो मिट्टी है जिसने ऐसे वीर पैदा किए हैं, जिन वीरों ने महाराणा प्रताप की कीर्ति बढ़ाने में अपने खून-पसीने का योगदान दिया था। मैं कालीबाई के बलिदान को, मानगढ़ धाम में बलिदान देने वाले गोविंद गुरू की अनुयायियों को भी श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं।

उन्होंने दावा किया कि जिस धरती को सटीक भविष्यवाणी के लिए मावजी महाराज का आशीर्वाद मिला है। वहां ये साफ-साफ दिख रहा है भाजपा आ रही है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है। कांग्रेस के नेताओं और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे तो अफसर बन गए और आपके बच्चे चुन-चुन करके बाहर कर दिए गए। इसलिए ऐसे लोगों को राजस्थान की धरती से चुन-चुनकर साफ करना है।

मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादों पर भारी है। जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है। कांग्रेस ने दशकों के अपने शासन काल में जो सोचा तक नहीं, वो बीते 10 साल में आपके सेवक ने देशवासियों के चरणों में समर्पित कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ना दलितों की है, ना पिछड़ों की, ना आदिवासियों की और ना गरीब की। कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की गुलाम बनकर रह गई है।

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *