adplus-dvertising

ED ने किया संजय सिँह को गिरफ़्तार,शराब नीति घोटाले मे चल रही थी सुबह से पूछताछ

नई दिल्ली।शराब नीति घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ा एक्शन लिया है. ईडी ने लंबी पूछताछ के बाद संजय सिंह को अरेस्ट कर लिया है. ईडी ने शराब नीति घोटाले में बुधवार को AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर छापेमारी की थी. ED शराब नीति घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. ईडी ने पिछले दिनों इस मामले में चार्जशीट दाखिल की थी. इसमें संजय सिंह का भी नाम है.

जानकारी के मुताबिक संजय सिंह से ईडी ने करीब 10 घंटे तक लंबी पूछताछ की थी. फिलहाल संजय सिंह अपने घर पर ही मौजूद हैं. पूछताछ के बाद ईडी ने संजय सिंह को अरेस्ट कर लिया है. इसके बाद पैरामिलिट्री फोर्स की मौजूदगी बढ़ा दी है. अब ईडी के अधिकारी संजय सिंह को लेकर जाएंगे. वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी संजय सिंह के घर के बाहर एकत्र होना शुरू हो गया है. शाम करीब साढ़े 6 बजे संजय सिंह घर से बाहर निकले और उन्होंने अपने समर्थकों का अभिवादन किया. इसके बाद उन्हें गाड़ी में बैठाकर ईडी के हेडक्वार्टर में ले जाया गया.

जब संजय सिंह को ईडी की टीम अपने साथ लेकर जा रही थी, तब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ हल्की झड़प भी हुई. वहींं ईडी हेडक्वार्टर पर नोटिस चस्पा किया गया है कि अगर कोई कार्यकर्ता यहां प्रदर्शन करता है तो उसे हिरासत में लिया जाएगा. ईडी के दफ्तर पर दिल्ली पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान अलर्ट हो गए हैं. साथ ही यहां बैरिकेडिंग कर दी गई है. करीब 6.43 बजे ईडी की टीम संजय सिंह को ईडी के दफ्तर लेकर पहुंची.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *