adplus-dvertising

मनोरंजक ड्रामा से लेकर रोमांचक एक्शन, रोमांस से लेकर फैंटसी तक,एमएक्स प्लेयर पर इस माह मिलेगी फुल डोज़

अक्टूबर के इस महीने में मनोरंजन के एक अविस्मरणीय महीने का वादा करते हुए एमएक्स प्लेयर, अपने अंतर्राष्ट्रीय स्लेट के साथ दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज़ देगा। के-ड्रामा प्रेमियों, सम्मोहक कहानी के लिए एमएक्स प्लेयर ने कोरियाई नाटकों का एक क्यूरेटेड चयन किया है। मनोरंजक ड्रामा से लेकर रोमांचक एक्शन, रोमांस से लेकर फैंटसी तक, एमएक्स प्लेयर का विदेसी स्लेट भावनाओं और सिनेमाई प्रतिभा की दुनिया में ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
11 अक्टूबर,- मिस्ट्रेस एक कोरियाई नाटक है, जो 30 या उसके आसपास की उम्र की चार महिलाओं और उनके जटिल रिश्तों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है – प्रत्येक महिला आत्म-खोज के मार्ग पर है और वे एक साथ एक अशांत यात्रा का सामना करती हैं। जान से योन के पति की एक दुर्घटना में मृत्यु हो जाने के बाद, वह अपनी बेटी के साथ रहती है। मनोवैज्ञानिक किम युन सू गहरे रहस्यों से जूझती है, जब उसके पूर्व प्रेमी का बेटा उसका मरीज बन जाता है। इन चार महिलाओं को एक साथ बांधने वाले रहस्यों और स्कैंडल्स को जानने के लिए 11 अक्टूबर से हिंदी में ‘मिस्ट्रेस’ देखें।


18 अक्टूबर – ‘हाई क्लास’ एक मनोरंजक कोरियाई नाटक है, जो बेहद-अमीर लोगों के बीच उनकी ऊपरी अचूकता के नीचे छिपी काली सच्चाइयों को उजागर करता है। सॉन्ग येओ-उल (चो येओ-जेओंग) पर अपने पति की हत्या का गलत आरोप लगाया जाता है। नाम जी-सियोन (किम जी-सू) अंतरराष्ट्रीय स्कूल में माताओं के बीच स्टार है जहां अमीर वर्ग के बच्चे जाते हैं। डैनी (हा जून), एक पूर्व आइस हॉकी खिलाड़ी, वहां पढ़ाते हैं। 18 अक्टूबर से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में स्ट्रीम होनेवाली ‘हाई क्लास’ समाज के अमीर वर्गों में छिपे रहस्यों को उजागर करता है।


25 अक्टूबर- ‘डार्क होल’ एक मनोरंजक कोरियाई साई-फाई एक्शन थ्रिलर ड्रामा है, जो एक सिंकहोल से निकलने वाले काले धुएं से उत्पन्न म्यूटेंट के खिलाफ जीवन-या-मौत की लड़ाई में जीवित बचे लोगों की कहानी बताता है। अपने पति की अनसुलझी हत्या से परेशान जासूस ली ह्वा सन (किम ओक बिन) सियोल मेट्रोपॉलिटन पुलिस एजेंसी की क्षेत्रीय जांच इकाई में काम करती है। उसका जीवन बदल जाता है, जब उसके पति का हत्यारा उससे संपर्क करता है और वह उसे मुजीशी के खौफनाक शहर में ले जाता है। 25 अक्टूबर 2023 से एमएक्स प्लेयर पर डार्क होल हिंदी में स्ट्रीमिंग किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *