adplus-dvertising

CMO ने दी जूते से मारने की चेतावनी तो फूट-फूट कर रोने लगे अधीक्षक

औरैया।जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा. इस वायरल वीडियो में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) के अधीक्षक फूट-फूट कर रो रहे हैं. उनके बगल में बैठे बीजेपी नेता उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. औरैया के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) सुनील कुमार वर्मा ने फोन पर सीएचसी अधीक्षक को जूते से मारने की बात कही है. सीएमओ द्वारा अभद्र भाषा किए जाने से आहत सीएचसी अधीक्षक का रोते हुए और नेताओं द्वारा सांत्वना देने का वीडियो वायरल हुआ है.

वायरल वीडियो में सीएचसी अधीक्षक अपने सरकारी ऑफिस में बैठ कर बच्चों की तरह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. पास में ही बैठे स्थानी बीजेपी नेताओं ने उन्हें समझाने की कोशिश की. साथ ही सीएचसी अधीक्षक बीजेपी से सदर विधायिका को अपनी पीड़ा फोन पर बता रहे हैं कि उन्हें किस तरह मारने की धमकी मिली है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पाईं गई कई खामियां
इस पूरे मामले पर औरैया के सीएमओ सुनील कुमार वर्मा ने खंडन करते हुए अधीक्षक द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. सुनील कुमार वर्मा ने बताया की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण के दौरान कई खामियां सामने आई थीं. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में खड़ी लगभग 3 फीट की झाड़ियों और गंदगी के साथ-साथ वहां कई साल पुराने बैनर लगे हुए पाए गए.

इन्हीं अव्यवस्थाओं को देखकर स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक को हालातों को सुधारने और कार्यशैली में बदलाव को लेकर सख्त हिदायत दी गई थी. साथ ही सीएमओ ने कहा कि हिदायत के दौरान किसी भी प्रकार की अभद्र भाषा या जूतों से मारने की बात नहीं की गई है. जो भी मेरे बारे में अफवाह फैल रही है. ये पूरी तरह गलत है. वहीं, इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद जिले के लोग जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था के बारे में तरह-तरह की बाते कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *