adplus-dvertising

रमेश बिधूड़ी द्वारा बसपा सांसद दानिश अली पर की गई अमर्यादित टिप्पणी को केशव मौर्य ने बताया ग़लत

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा कि 2024 में देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। विपक्षी दलों के बीच हुआ इंडिया गठबंधन सिर्फ ठगबंधन है। सब मिलकर भी देश में दस साल से लगातार चल रही मोदी लहर नहीं रोक पाएंगे। भारत की 140 करोड़ जनता का विश्वास सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जुड़ चुका है जिसे तोड़ पाना विपक्षी दलों के बस की बात नहीं है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विकास कार्यों की समीक्षा के बाद कलक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों से बात करते हुए लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतने का दावा किया।

राज्यसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा अमरोहा से बसपा सांसद दानिश अली को लेकर इस्तेमाल की गई अमर्यादित भाषा को डिप्टी सीएम ने बिना झिझक गलत बताया। कहा कि मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने खुद सदन में खेद व्यक्त किया है। इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्तर से भी सांसद रमेश बिधूड़ी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है। बावजूद इसके पूरे मामले में विपक्ष द्वारा मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करना ठीक नहीं है। सभी सदस्यों को अपनी बात रखते हुए सदन की गरिमा का ध्यान जरूर रखना चाहिए।

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि गरीब, किसान, विकास, स्वास्थ्य, रोजगार, कानून व्यवस्था व महिला सुरक्षा भाजपा की डबल इंजन सरकार की उच्च प्राथमिकताओं में है। जनता को देश-प्रदेश में भाजपा सरकार के रूप में जो सुरक्षा कवच मिला है उसे और ज्यादा मजबूत बनाने की बात कही। कहा कि प्रदेश में किसी भी हाल में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं होने देंगे। अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ अब तक की गई कार्रवाई इस बात का प्रमाण है कि भाजपा सरकार में गुंडे और माफिया की दाल गलने वाली नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *