फूट-फूट कर रोए BSP सांसद दानिश अली बोले संसद छोड़ने पर करूँगा विचार

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की बीएसपी नेता दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बवाल खड़ा हो गया है. इस मामले को लेकर दानिश अली ने शुक्रवार (22 सितंबर) को बीजेपी सांसद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने रोते हुए कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो लोकसभा छोड़ने पर विचार करूंगा.

बीएसपी सांसद दानिश अली ने कहा, “मैं उन शब्दों को सुनकर रात भर सो नहीं पाया. लग रहा था कि मेरे दिमाग की नश फट जायेगी. अगर स्पीकर साहेब कार्रवाई नहीं करते हैं तो हम सदन को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. लोकसभा स्पीकर से मिलने के लिए मैं सुबह से इंतजार कर रहा था. मैं अपना पत्र लोकसभा स्पीकर के आफिस में देकर आ रहा हूं.”

पूरे देश को शर्मसार किया गया”

उन्होंने आगे कहा, “एक चुने हुये सांसद पर अटैक हो रहा है. पूरे देश को शर्मसार किया गया है. मुझे उम्मीद है की लोकसभा स्पीकर कारवाई करेंगे. सब कुछ रिकार्ड में है. सांसद को इस तरह से धमकी दी जा रही है. क्या नरेन्द्र मोदी की प्रयोगशाला में यही सिखाया जाता है.इस देश में क्या रहा है.” एनडीटीवी से बात करते हुए दानिश अली रो पड़े.

रमेश बिधूड़ी ने किया था आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

बता दें कि, बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने गुरुवार को लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. बिधूड़ी ने चंद्रयान-3 की सफलता और अंतरिक्ष क्षेत्र में भारत की उपलब्धियों के विषय पर चर्चा में भाग लेते हुए दानिश अली के खिलाफ टिप्पणी की थी.

रिकॉर्ड से हटाया गया बयान

इसके बाद दानिश अली ने कहा था कि बीजेपी सदस्य को अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए. पीठासीन सभापति कोडिकुनिल सुरेश ने इस पर रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक शब्दों को रिकॉर्ड से हटाने का निर्देश दिया था.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *