मैं ‘ध्रुव’ की तरह और रित्विक ‘सितारा’ की तरह हूँ- अपूर्वा अरोड़ा

एमएक्स प्लेयर और सिंगापुर टूरिजम बोर्ड (एसटीबी) अपनी अनूठी इंटरैक्टिव फिल्म ‘लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर’ के साथ दर्शकों को एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जा रहे हैं। रित्विक धनजानी और अपूर्वा अरोड़ा इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। ध्रुव और सितारा के रुप में, उनकी पसंद के माध्यम से यह फिल्म सिंगापुर की आकर्षक जगहों की खोज यात्रा पर ले जाती है। ध्रुव और सितारा का सफर दर्शक देखते समय, अपूर्वा हमें उसके वास्तविक जीवन व्यक्तित्व की एक झलक दिखाती है, जो असल में रित्विक के चरित्र, ध्रुव के जैसे है।
अपूर्वा ने कहा, ‘‘वास्तविक जीवन में मैं ध्रुव की तरह हूँ और रित्विक सितारा की तरह है, क्योंकि उसे साहस पसंद है। जबकि मुझे चीजों की योजना बनाना या कम से कम अपनी दिशा के बारे में जानकारी रखना पसंद है, जो बात बिल्कुल ध्रुव की तरह है। मैं एडवेंचर की शौकीन नहीं हूँ, और इसे निभाना एक बहुत ही बड़ा काम था क्योंकि बंजी जंपिंग और अन्य गतिविधियां करते समय मेरे पैर ठंडे पड़ जाते थे। रित्विक नाराज़ दिखता था, क्योंकि उसे ये स्टंट नहीं करने को मिला। रित्विक ने घूमकर ध्रुव की तरह शहर में संग्रहालय, किताबों की दुकानें देखी और प्रकृति का आनंद लिया, उसके इस बात से मुझे ईर्ष्या हो रही थी। साहसिक गतिविधियाँ करते समय, मैंने रित्विक से यह कहा भी आप ही कर लो, प्लीज़ कर लो! हालांकि, मुझे यह मानना होगा कि जैसे ही शूटिंग खत्म हुई, मुझे सितारा का छुट्टियां मनाने का तरीका पसंद आया।’’
एमएक्स प्लेयर का इन-हाउस कंटेंट स्टूडियो, एमएक्स स्टूडियोज और सिंगापुर टूरिजम बोर्ड (एसटीबी) एक साथ -लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर- लाये हैं। ये फिल्म शांत स्वभाव का सोलो यात्री (रित्विक धनजानी) और एक साहसिक और दोस्ती की हिमायत करनेवाली लड़की अपूर्वा अरोड़ा के सफर का वर्णन करता है। लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर फिल्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम है।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *