जन्माष्टमी शोभा यात्रा के दौरान हुआ बड़ा हादसा,कई लोगो की हालत गम्भीर,भीड़ ने किया पथराव

बरेली में जन्माष्टमी शोभा यात्रा के दौरान हुआ बड़ा हादसा हो गया है.अलीगंज क्षेत्र में शोभा यात्रा निकालने के दौरान डीजे पर बैठे कई लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए.तीन लोग बुरी तरह से झुलसे हैं. इससे मौके पर भगदड़ मच गई. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालत नाजुक बताई जा रही है. यह घटना कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह की विधानसभा क्षेत्र आंवला की है. घटना की जानकारी मिलते ही मंत्री भी मौके पर पहुंचे हैं.

अलीगंज कस्बे में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी, जिस कारण शटडाउन लिया गया था. लेकिन लापरवाही के चलते बिजली की सप्लाई शुरू कर दी गई. नतीजा ये हुआ कि शोभायात्रा में डीजे पर बैठे तीन बच्चे झुलस गए. उनके नाम हैं- अर्पित गुप्ता पुत्र रामऔतार गुप्ता, उज्जवल पुत्र बब्लू गुप्ता और रोहित गौस्वामी.

हंगामा और पथराव के बाद डर के कारण सारे कर्मचारी हाइडिल छोड़कर मौके से भाग निकले. पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करने का प्रयास किया गया. कैबिनेट मंत्री ने जांच के निर्देश दिए है. डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *