adplus-dvertising

हज यात्रियों की बस पर हमला,कई यात्री चोटिल,6 बदमाश हिरासत में

नई दिल्ली।कोटा से पवित्र हज यात्रा पर जाने वाले हज यात्रियों को छोड़ने के लिए बस जयपुर के लिए रवाना हुई थी। जैसे ही निजी ट्रेवल्स की बस बूंदी रोड़ पर मेनाल होटल के आगे निकल चुकी थी, इसी दरमियान कोटा से जोधपुर जा रही रोड़वेज बस भी वहां से गुजर रही थी। इसी दौरान एक दर्जन बदमाशों ने दोनो बसों पर हमला बोल दिया। बस में तोड़फोड़ की जिससे दोनों बसों में बैठे यात्री सहम गए। तोड़फोड़ से बस में बैठे कुछ यात्री चोटिल भी हुए।

अचानक हुए इस हमले से हज पर जाने वाले यात्रियों में भी हड़कंप मच गया। निजी बस में हज यात्री व उनके रिश्तेदार सवार थे। बदमाशो ने बस में घुसने का प्रयास भी किया। रोड़वेज के परिचालक के साथ मारपीट की गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया मौके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर देर रात पुलिस के आलाधिकारी मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को संभाला। पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश मौके से भाग निकले। पुलिस ने 108 की सहायता से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाकर रास्ता बहाल करवाया।

कुन्हाड़ी थाना अधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि शराबियों ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई थी, पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए बदमाशों की शिनाख्त की, जिसके आधार पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, मामले में अनुसंधान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *