आख़िरी साबित हुआ मदीना का सफ़र, उमराह करने गए मुरादाबाद के छात्र की मदीने मे मौत

मुरादाबाद।उमराह करने गए निर्यातक के बेटे का मदीना शरीफ में इंतेकाल(निधन)हो गया है।(पीतल नगरी) से उमराह करने सऊदी अरब गये निर्यातक के नाबालिग बेटे का उमराह का सफर आखिरी सफर साबित हुआ। अचानक तबियत बिगड़ने से डीपीएस के छात्र का मदीना में इंतेकाल हो गया।मुकद्दस सफर के दौरान मौत होने से परिवार में गम का माहौल है।

महानगर के आज़ाद नगर निवासी ज़फर मलिक की मलिक एक्सपोर्ट्स के नाम से निर्यात फर्म है। वह 26 अप्रैल को पत्नी,दो बेटे अखलद मलिक व अशहद मलिक एवं लड़की लुबाबा मलिक के साथ उमराह के लिए सऊदी अरब रवाना हुए थे।परिवार के सभी सदस्य शुक्रवार को मक्का शरीफ से मदीना मदीना पहुंचे थे। बताया जाता है कि यहां रविवार को अखलद मलिक ने मस्जिदे नबवी में मगरिब की नमाज़ अदा की।

नमाज़ के बाद अखलद की तबियत बिगड़ने पर उसे नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया। तबियत में सुधार नहीं होने पर हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। जहां अखलद की मौत हो गई। डॉक्टरों का मानना है कि अखलद के जिस्म के पार्ट्स ने काम करना बंद कर दिया था, इसलिए उसकी सेहत में सुधार नहीं हो पाया।परिवार का कहना है कि मरहूम की मदीना स्थित जन्नतुल बकी में तदफीन की जाएगी।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *