यूपी मे बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली,हुई मौत

जालौन में बदमाशों के हौसले बुलंद है। यहां ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इरज राजा पुलिस फोर्स और फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये, साथ ही पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है, जिससे बदमाशों की बारे में पता लगाया जा सके।


सिपाही की गोली मारकर हत्या उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम ढाबे के पास की है। जहां देर रात को उरई कोतवाली की हाईवे स्थित पुलिस चौकी में तैनात सिपाही भेदजीत सिंह तैनात था, और वह अपनी ड्यूटी कर रहा था, तभी रात के करीब डेढ़ बजे एक वक्त एक बाइक संदिग्ध दिखाई दी, जिस पर सिपाही ने उस पर टॉर्च मार दी, इतने में ही बदमाशों ने सिपाही पर गोली चला दी, जिसे देखकर सिपाही ने उसका बाइक से पीछा किया, मगर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए सिपाही को मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना की जानकारी जैसे ही जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ इरज राजा को हुई, वह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी, वही जनपद में इस घटना से हड़कंप मच गया ,साथ ही पुलिस अधीक्षक ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी, जिससे बदमाशों के बारे में पता लगाया जा सके, वही जालौन की एसओजी और अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। एसपी ने बताया कि 4 टीमों को लगाया गया है जल्द ही इस घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।

Author: TheBharat Times

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *