adplus-dvertising

कर्नाटक चुनाव को धार्मिक रंग देने की कोशिश कर रही BJP-अलका पाल

रिपोर्टर:अज़हर मलिक

काशीपुर।वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व कर्नाटक विधानसभा में मैसूर लोकसभा क्षेत्र की ऑब्जर्वर अलका पाल ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस इस बार 150 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कर्नाटक की जनता हिमाचल की तर्ज पर भाजपा को उखाड़ देगी।

पीसीसी सदस्य व महिला कांग्रेस की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अलका पाल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में कर्नाटक के अंदर प्रत्येक घर में 200 यूनिट बिजली निशुल्क, 10 किलो चावल, प्रत्येक ग्रहणी को ₹2000, प्रत्येक ग्रेजुएट को ₹3000, डिप्लोमा धारियों को 1500 रुपए महंगाई से लड़ने के लिए उपलब्ध करवाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि नंदिनी दूध प्रोडक्ट पर सरकार आने पर सब्सिडी जारी रहेगी।

कांग्रेस नेता अलका पाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा प्रत्येक चुनावों को श्रीराम, मां गंगा और बजरंगबली के इर्द-गिर्द ले जाती है, क्योंकि उसके पास विकास से जुड़े हुए मुद्दों पर बात करने की हिम्मत नहीं है, बजरंगबली हम सब क्या आराध्य हैं। बजरंगबली के नाम पर भाजपा जिस तरह से राजनीति कर रही है, वह अफसोस का विषय है। कोई भी दल या संस्था अगर समाज और राष्ट्र विरोधी कार्य करता है तो उसे समाज की मुख्यधारा में आने का कोई अधिकार नहीं है। कर्नाटक की जनता अच्छी तरह समझ चुकी है अब 40% कमीशन वाली सरकार को उखाड़ने का वक्त आ गया है, उत्तराखंड के परिवेश में उन्होंने कहा कि आगामी 2023 के निकाय चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की जनता भाजपा को उखाड़ने का संकल्प ले चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *