adplus-dvertising

स्टेज़ पर नागिन की तरह लहराई कोमल रंगीली,लोगो ने कहा सपना का जादू कर दिया फीका

इन दिनों हर किसी की जुबान पर हरियाणवी गानों का क्रेज रहता है। वहीं कई हरियाणवी डांसर्स के गदर डांस मूव्स का भी हर जगह जलवा दिखाई दे रहा है। एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर अपनी कातिलाना अदाओं और बेजोड़ ठुमकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं।

इसी लिस्ट में एक नाम हरियाणवी हसीना कोमल रंगीली का भी है। जिनका सुपर हॉट डांस इस समय यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। साथ ही क्लिप को देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

इस वीडियो में कोमल रंगीली ने हरियाणवी गाने (परफ्यूम लगावे चुन्नी में) पर अपने सेक्सी मूव्स से कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का शाइनिंग लहंगा पहन ठुमके लगाते हुए नज़र आ रही हैं। डांसर कभी स्टेज पर खड़ी होकर तो कभी कमरिया मटकाती हुई ऑडियंस के पसीने छुड़ाती देखी जा रही हैं। कोमल अपने डांस से स्टेज के आस पास मौजूद दर्शको को अपने कातिलाना अदा से सबको दीवाना बना रही है। वहीं अपने एक्सप्रेशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ रही है।

कोमल रंगीली के इस हॉट डांस वीडियो को के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसपर खूब सारे लाइक मिल रहे है और उनके फैंस भी कॉमेंट कर रहे हैं। इस गाने पर वह सपना, मुस्कान और सुनीता सभी को टक्कर देती हुई दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *